Myntra End of Reason Sale: एक्सक्लूसिव ऑफर्स के साथ कीजिए जमकर खरीदारी, इनमें मिल रहा भारी डिस्काउंट

Hammer Myntra sale

Myntra 13th Edition End of Season Sale सेल शुरू हो चुकी है। इस सेल में 80 फीसदी तक की भारी छूट दी जा रही है

Hammer End of Reason Sale

साल के आखिरी में होने वाली सबसे चर्चित सेल Myntra 13th Edition End of Season Sale सेल शुरू हो चुकी है। शनिवार आधी रात से यह सेल शुरू हो चुकी है। इस सेल में 80 फीसदी तक की भारी छूट दी जा रही है। Myntra में यह सेल 18 दिसंबर की रात से शुरू हो गई है। ग्राहक और दुकानदार Myntra की वेबसाइट पर जाकर खरीदारी कर सकते हैं। Hammer के COO रोहित नंदवानी ने कहा है कि हमारे उत्पादनों को हमेशा ग्राहको की अच्छी प्रतिक्रिया मिलती है। हम कम समय के लिए अपने ग्राहकों को भारी छूट दे रहे हैं।

इस सेल में 3000 से ज्यादा ब्रांडों के करीब 9 लाख प्रोडक्ट ग्राहक खरीद सकेंगे। यह सेल 24 दिसंबर तक आयोजित की जाएगी। माना जा रहा है कि 5 दिनों की इस सेल में लगभग 40 लाख लोग इस सेल का भाग बन सकते हैं। इस बार इस सेल के माध्यम से Myntra को उम्मीद है कि उसकी साइट पर 65 प्रतिशत से ज्यादा का ट्रैफिक आ सकता है।

इस सेल में ग्राहक अपने पसंदीदा ब्रांड जैसे Nike, Puma, Adidas, USPA, Levis, Marks & Spencer, Roadster, HRX, Mango, GAP के प्रोडक्ट को खरीद सकते हैं । सेल में इन ब्रांडों पर भी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह सेल सर्दियों के बीच में आती है। इसे देखते हुए कंपनी ने इस बार सर्दियों के लिए नए फैशन ट्रैड्स को भी सेल में जगह दी है। इस बार कंपनी ने फुटवियर और एक्सेसरीज को भी बढ़ाया है। कंपनी ने इस बार 50 से ज्यादा नए ब्रॉड को लॉन्च भी किया है।

कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए कई खास ऑफर्स दिए हैं जिसमें कैश बैंक और फ्री डिलीवरी शामिल हैं। Myntra ने कई बैंकों के साथ भी करार किया है। ग्राहको को ICICI और कोटक महिंद्रा बैंक के डेबिट औऱ क्रेडिट कार्ड  पर 10 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। इससे ज्यादा कुछ वस्तुओं पर ग्राहक को 50 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है।

Source: https://hindi.moneycontrol.com/news/country/myntra-end-of-reason-sale-starts-with-heavy-discount_249749.html


Leave a comment

Please note, comments must be approved before they are published

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.